Navigation-Menus (Do Not Edit Here!)

Header Ads

लड़कियां पटाने के 10 अचूक उपाय, जिससे लड़की हो जाएगी आपसे प्यार करने के लिए मजबुर।

नमस्कार दोस्तों,
आज हम आपको बताने वाले हैं लड़कियों को पटाने आकर्षित करने के १० अचूक उपाय,जिससे कोई भी लड़की आपसे प्यार करने के लिए हो जाएगी मजबुर।

हिंदी ज्ञान कोष

लड़कियां पटाने के 10 अचूक उपाय, जिससे लड़की हो जाएगी आपसे प्यार करने के लिए मजबुर।

1. अच्छे कपडे पहनना है जरूरी।

अगर आप लड़की से मिलने जा रहे हैं या उसके सामने जा रहे हैं तो हमेशा ही साफ, सुंदर और आकर्षित कपड़े ही पहने । यह ख्याल रखें कि वह लड़की किस ख्यालात की है। अगर वह मॉडर्न ड्रेस पहनती है तो आप भी उसके हिसाब से ही ड्रेस पहने। क्यों कि आपकी पहचान आपके कपड़ो से ही होती हैं। लड़कीयां आपके कपड़ो को देख कर ही आकर्षित होगी आप  हर डिजाइन और रंग के कपड़े पहन कर लड़की से मिलने जाए या उसके सामने जाएं।


2. हमेशा विनम्र रहने का प्रयास करें।

आप लड़की से बातचीत करते समय हमेशा विनम्र रहने की ही कोशिश करें अगर आप उनके सामने ज्यादा गुस्सा करते हैं तो लड़कियां आपसे नफ़रत कर  सकती हैं । अतः आप गुस्से को कंट्रोल करना सीखें हमेशा शांति ,विनम्रता से काम करें ।लड़कीयों को कभी भी मत चिल्लाए हमेशा प्यार से ही बात करें।

3. हमेशा सोच समझकर ही बोलें।

अगर आप लड़की से कुछ बात करते हैं या लड़की के साथ या सामने तो बात करने से पहले एक बार जरूर अच्छे से सोच समझ ले कि क्या बोल रहे हैं, लड़की क्या सोचेगी उसके बाद  ही बात करें या लड़की को कुछ बात बताएं।

 बिना सोचे समझे में बोली गई बात किसी को गलत भी लग सकती है। इसलिए किसी से कुछ बोलने से पहले सोचना बहुत ही जरूरी है।


4. लड़कियों की तारीफ जरूर करें।

लड़की के खूबसूरती, व्यवहार की हमेशा तारीफ करते रहिए उन पर हमेशा भरोसा करना सीखिए। कभी भी उन पर शक नहीं करना चाहिए । यदि आप लोगों के बीच किसी बात को लेकर कभी भी कोई गलतफहमी होती है तो आराम से साथ बैठ कर उसका हल निकालना चाहिए ना कि बिना मतलब के लड़ाई या बहस।

लड़की की ईमानदारी को पहले से ही पता लगाने की कोशिश करें और यदि वह सच मे ईमानदार हैं तो उसकी तारीफ करते रहें लड़की से कभी कभी ऐसी बातें करें  कि आपको उनकी ईमानदारी का पता चल जाए।


Online Hindi Zone
Online Hindi Zone


5. लड़कियों को कभी भी अनदेखा न करें

अगर कभी आपके बगल से कोई लड़की जा रही है तो उसे कभी भी अनदेखा ना करे। इसका मतलब यह नहीं है कि आप उन्हें बेमतलब के घुरें। उनको ध्यान से  देखने के बाद उसकी तारीफ करना मत भूले।

यह बात ध्यान रखें कि लड़की को यह सुनना बहुत ही अच्छा लगता है कि आज तो आप बहुत ही अच्छी लग रही हैं ।

6. लड़कियों को खास एहसास महसूस कराने की कोशिश करें।

लड़कीयों को यह महसूस करवाने की कोशिश करें  कि वो आपके लिए कितनी खास है और आपके जीवन में कितना महत्व रखती है। आपकी यह बात उनको आपके प्रति सोचने में मजबुर कर देगी।

आप उन्हें, उनके सामने यह जाहिर कर सकते हैं कि आप उन से कितनी मोहब्बत करते हैं और हमेशा जिंदगी भर करते रहेंगे ।प्यार जताने से ही प्यार में मधुरता आती है तो आप उनको यह एहसास दिलाना बिल्कुल भी ना भूलें।

7.प्यार की शुरुआत से पहले दोस्ती का रिश्ता जरूर बनाएं ।

अगर आपको कोई लड़की पसंद आ गई हैं तो आपको उससे दोस्ती के लिए हाथ बढ़ाना होगा ।आप धीरे धीरे उसके समीप जाने की कोशिश करें और उससे बात करने की कोशिश करें।
 याद रखिए बात करने से ही बात बनती है। इस से वह भी आपको जानने लगेगी और आपसे दोस्ती भी कर लेगी।

8.  हमेशा लड़कियों की मदद करना चाहिए।

जब भी उनको आपकी मदद की जरूरत हो तो आपको उसकी मदद करना चाहिए । लड़कियों को कभी भी निराश नहीं करना चाहिए। हमेशा  उनकी मदद करते रहना चाहिए और उन से कभी कभी पूछते रहें कि उनके जिंदगी में कोई परेशानी तो नहीं हैं । और यह बोलें कि कभी भी अगर होती है तो बताना। यह बोलने से लड़की के नजर में आपके लिए इज्जत बढ़ेगी और  उन्हें भी यह महसूस होगा कि कोई तो है जिसको उनकी इतनी परवाह है।
Online Hindi Zone
Online Hindi Zone


9. लड़कीयों को इम्प्रेस करने की कोशिश करें।

लड़कीयों  को अपनी तरफ इम्प्रेस करने के लिए उन्हें कभी कभी अच्छे गिफ्ट दे और ध्यान रखें कि लड़कियों को सरप्राइज बहुत ही अच्छे लगते हैं। आप उनको कभी कभी किसी अच्छी जगह घुमाने ले जाए और लड़कियों को खरीददारी करना बहुत ही अच्छा लगता है तो आप उनको बीच बीच में जरूर शॉपिंग करवाते रहें।



कोई लड़की जब कभी भी आपको मिलने के लिए बोलती है तो उस से  अच्छे सज धज के जरूर ही मिलने जाएं और फोन पर आप उनसे हमेशा अच्छे से ही प्यार से बात करें। क्यों कि लड़कियों को पटाने के लिए उनको इम्प्रेस करना बहुत ही जरूरी है।



10. सही समय देखकर लड़कियों को अपने प्यार के लिए प्रपोज़ करे।

अगर आपने किसी लड़की को पसंद कर ही लिया  है और आप उनको प्रपोज करने के बारे में सोच रहें  हैं तो सबसे पहले उनकी किसी करीब की दोस्त से बात जरूर कर लें जिससे आपको उसके जीवन पसंद नापसंद के बारे में कुछ जानकारी मिल जाएगी और उसकी फ्रेंड से बोले कि वह आपको उस  लड़की से बात करके बता दे कि वह आपको या किसी अन्य को पसंद करती है या नहीं। यदि वह लड़की उससे बात करके आपकी सेटिंग करवा देती है तो यह आपके लिए बहुत ही अच्छा है।

ऐसा करना आपको लिए बहुत ही आसान हो जाएगा । और आप अगर उस लड़की से सीधे ही बात करना चाहते हैं और किसी का सहारा नहीं लेना चाहते हैं तो यह अच्छी बात है आप उस लड़की को समझते हैं।आप डायरेक्ट  ही आपके प्यार को प्रपोज कर सकते हैं।

आप उनको अपने दिल की सारी बाते अच्छे से प्रपोज कर दें। अगर लड़की भी आपको पसंद प्यार करती है तो वह आपके प्यार को जरूर ही कबूल कर लेगी और आपको अपने दिल की बात बता देगी।
Online Hindi Zone
Online Hindi Zone


और हां दोस्तों एक और बात जरूर ही याद रखना कि लड़की आपको पहले पसंद नहीं भी करती है तो और आप उनको बहुत बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं सच में प्यार करते हैं तो कभी भी हार मत मानना दोस्तों उनको आप धीरे-धीरे उसको मनाने की कोशिश करें और उनसे हमेशा ही बेइंतहा मोहब्बत करते रहें, एक न एक दिन तो वो जरूर ही आपके प्यार को अपनाएगी और आपसे प्यार करने के लिए मजबुर हो जाएगी क्योंकि बोलते हैं न दोस्तों कि अगर किसी को सच्चे दिल से चाहो तो पूरी कायनात मिल जाती है आपको उनसे मिलाने के लिए।

 यह शाश्वत सत्य है कि सच्चे प्यार करने वालो को उनके अपना प्यार जरूर मिलता है।

धन्यवाद् ।

अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगी हो तो लाईक कमेंट्स और शेयर करना मत भूलिए।

और इस तरह की जानकारी सबसे पहले अपने पास पाने के लिए आप हमें फॉलो कर सकते हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ